अनाथालय से बॉलीवुड की यात्रा “नंबर 1 ड्रामेबाज़ सीजन 3”, का शानदार आगाज़

पहली और दूसरी सीज़न की भारी सफलता के बाद, भारत के लोकप्रिय रियलिटी शो “नं 1 ड्रामाबाज़ सीजन 3” ने अनाथ बच्चों सहित 4 साल से 16 साल के हुनरमंद बच्चों द्वारा रोमांचित प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया। अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक इस रीयल्टी शो के दूसरे सीजन में एक घंटे के उत्साहजनक एपिसोड होंगे और पहले और दूसरे सीज़न से बड़ा और बेहतर होने का वादा किया है। यह रिएलिटी शो का निर्माण विजय भारद्वाज ने ट्रायविजन फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया है। यह कार्यक्रम 24 जनवरी 2018८ को अंधेरी पश्चिम के रहेजा क्लासिक क्लब में सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर सीनियर कलाकार प्रेम चोपड़ा जी ने शो के कलाकारों को एक्टिंग की टिप्स दी। प्रमुख अतिथि, निर्देशक राजकुमार संतोषी, मेहुल कुमार, एक्टर एहसान कुरेशी, सुनील पाल व फूल सिंह थे, इवेंट में केक काटने के बाद एहसान कुरेशी व सुनील पाल ने दर्शकों का मनोरंजन किया। बॉलीवुड अभिनेता प्रेम चोपड़ा, सिद्धेश पाई, कनिका माहेश्वरी और विजय भारद्वाज, प्रतिभाशाली बच्चों का चयन करेंगे। जश्न अग्निहोत्री और सुनील पाल ने शो का संचालन किया। यह सीजन पिछले सीजन से बहुत भिन्न है क्योंकि इसमें 20 प्रतिशत अनाथ बच्चों को शामिल किया जाएगा। इसकी शूटिंग 27 जनवरी से शुरू होगी और यह शो टीवी चैनल ई 24 पर 25 फरवरी 2018 से प्रसारित होगा. प्रतियोगियों का अभ्यास चल रहा है। देश के विभिन्न राज्यों से प्रतियोगी हैं।

श्री अनिल मित्तल (सीएमडी सत्तोला ग्रुप), श्री ओपी खन्दुजा (बिजनेस हेड डीएस ग्रुप), श्री योगेश लखानी (एमडी ब्राइट आउटडोर मीडिया), श्री वहिद अली (एमडी यूरोफोबेस), श्री अर्जुन सिंह (प्रबंध निदेशक लाइट एंड क्राफ्ट मीडिया) सहित सारे जज, शो के एंकर और कई बॉलीवुड हस्तियां, निर्देशक और निर्माता भी मौजूद थे, ताकि अनाथ बच्चों, और अन्य प्रतियोगियों को प्रेरित किया जा सके। सभी इस तरह की पहल के लिए शो के निर्माता श्री विजय भारद्वाज की प्रशंसा कर रहे थे। श्री विजय भारद्वाज ने कहा कि अब लगभग 3 साल लग गए हैं, अब लोग इसका समर्थन कर रहे हैं और उनकी सराहना करते हैं।

कैमरे के पीछे की टीम ने भी अपनी उपस्थिति दी, निर्देशक नीरज भसीन, डीओपी सुरेंद्र रावत, सहायक निदेशक आसिफ खान और कई और भी दिखाई दिये।


(फेम मीडिया)