निर्माता अनुज शर्मा ने रंगशाही को तीन फिल्मों के लिये अनुबंधित किया


लोकप्रिय निर्देशक अनिल शर्मा के भाई और निर्माता अनुज शर्मा एक धमाकेदार वापसी दी है. बोल्ड रोमांटिक हिन्दी फिल्म इश्क जुनून … द हीट इज आन के निर्माता रहे अनुज ने इसी फिल्म के नायक रहे रंगशाही को एक साथ तीन फिल्मों के लिये अनुबंधित कर लिया है.

पिछले साल रिलीज के बाद “इश्क जुनून … द हीट इज आन” फिल्म ने काफी सराहना बिटोरी थी. अपने अभिनय से रंगशाही भी लोकप्रियता के रंग में आये थे और इसी कारण अनुज शर्मा ने उनको अपनी तीन फिल्मों के लिये अनुबंधित कर लेने का फैसला किया.

तीनों फिल्में शान्तिनिकेतन इंटरटेनमेंट्स के बैनर में बनेगीं और रंगशाही तीनों में नायक की भूमिका में होंगे. पहली फिल्म कॉमेडी होगी, दूसरी थ्रिलर और जीसरी फिल्म एक्शन से भरी होगी. निर्माण पूर्व की स्थिति में चल रहीं इन तीनों फिल्मों की शुरुआत एक के बाद एक कर के जल्द ही होने जा रही है.

मध्यप्रदेश के इन्दौर से आए रंगशाही इस घटनाक्रम से आह्लादित हैं. उनका कहना है – “मैं अनुज जी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझपर इतना भरोसा किया हैय वे मेरे लिए सौभाग्यजनक रहे हैं. उन्होंने ही मुझै पहला ब्रेक दिया था इश्क जुनून … द हीट इज आन फिल्म में जो बॉक्स आफिस पर खरी साबित हुयी थी.”.

पड़ोस के एक नवयुवक से स्टार बन जाना और दर्शकों तथा फिल्म आलोचकों दोनों से प्रशंसित होना एक शानदार उपलब्धि है रंगशाही के लिये. हर कलाकार की तरह अपने किरदार को जीवन्त बनाने की अभिलाषा रखने वाले रंगशाही की पूरी कोशिश होगी अपने किरदारों को प्रभावशाली तरीके से जीने की. डीसीपी अशोक रंगशाही के पुत्र रंगशाही ने दक्षिण की भी एक फिल्म साइन की है.


(संजय शर्मा राज)