निर्देशक सनोज मिश्रा की फिल्म “इश्क़ वाला लव” का लखनऊ में मुहूर्त


हाल ही रिलीज़ हुई हिंदी फिल्म ओम पूरी स्टारर ‘गाँधीगिरी’ से रातो रात चर्चा में आये निर्देशक सनोज मिश्रा ने पिछले दिन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपनी नई हिंदी फिल्म “इश्क़ वाला लव” का मुहूर्त किया. निर्देशक सनोज मिश्रा ने बताया की “इश्क़ वाला लव” फिल्म में अभी सभी कलाकारों का चयन बाकी है जल्द ही इन सभी कलाकारों के नाम की घोषणा की जाएगी. फ़िलहाल आज कल इस फिल्म के गाने की रिकॉडिंग की जा रही है. “इश्क़ वाला लव” फिल्म प्रेम प्रसंग पर अधारित है.
ऐसे तो सनोज मिश्रा हिंदी और भोजपुरी में कई फिल्मे बना चुके है, जैसे रवि किशन और पवन सिंह के साथ ‘बाजीगर’, खेसारी लाल यादव के साथ ‘बेताब’, पंकज केसरी के साथ ‘द ग्रेट हीरो हीरालाल’, रवि किशन और राकेश मिश्रा के साथ ‘धर्म के सौदागर’, पवन सिंह के साथ ‘खून के इल्जाम’, विक्रांत आनंद के साथ ‘विजत तिलक’ , रितेश रघुवंशी के साथ हिंदी फिल्म ‘महिदपुर जीरो किलोमीटर’, विशाल मल्होत्रा के साथ हिंदी फिल्म ‘तराना द ब्लैक स्टोरी’ , ओम पूरी के साथ हिंदी फिल्म ‘गाँधीगिरी’.
ये सारी फिल्मे रिलीज़ हो चूकी हैं. एक और भोजपुरी फिल्म है ‘प्रेम बिद्रोही’ जो रवि किशन के साथ किया है जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. सनोज मिश्रा एक अच्छे लेखक और निर्देशक के साथ साथ एक अच्छे इन्सान हैं जो हर उन कलाकारों को अपने फिल्म में काम देते है जिनके पास टैलेंट तो है पर कोई डायरेक्टर प्रोड्यूसर उन को काम नही देता है.
प्राइम म्यूजिक एंटरटेनमेंट एंड महेंद्र तिवारी प्रेजेंट हिंदी फिल्म “इश्क़ वाला लव” के निर्माता अर्पित अवस्थी एंड सनी आनंद हैं. सह निर्माता शफ़ीक़ अहमद एमडी शालू ,संगीत संजय कुमार आदित्या ग़ौर, लेखक माही आंनद , ईपी जीतु सिंह, और प्रोडक्शन कन्ट्रोलर प्रीति मोशन हैं.


(संजय भूषण पटियाला)